आत्मविश्वास में कमी की वजह से डगमगा रहे हैं तो अभी करें ये काम, जरूर होगा फायदा

aatmvishwas

राहू का रत्‍न

गोमेद रत्‍न गारनेट परिवार से संबंध रखता है। इसे अंग्रेज़ी में हैस्‍सोनाइट कहा जाता है। गोमेद रत्‍न में राहू के प्रकोप को शांत करने और उसके शुभ प्रभाव को बढ़ाने की शक्‍ति होती है। वर्तमान समय में गोमेद श्रत्‍न बहुत प्रभावशाली रत्‍न है। राहु के प्रकोप को शांत करने के अलावा भी गोमेद रत्‍न धारण करने के अनेक लाभ हैं। तो चलिए जानते हैं राहू के इस रत्‍न के फायदों के बारे में -:

(5 Ratti) गोमेद रत्न आर्डर करने के लिए >> क्लिक करे >>

कालसर्प दोष

छाया ग्रह राहू इस रत्‍न का स्‍वामी है। जिन लोगों की कुंडली में सर्पदोष हो उन्‍हें राहू का रत्‍न गोमेद धारण करने से फायदा होता है। यह दोष सांपों की हत्‍या करने से लगता है। अगर ये रत्‍न आपको सूट कर जाए तो ये सर्पदोष के कारण मिलने वाले दुष्‍परिणामों और दुखों को दूर करता है।

मन की शांति

गोमेद रत्‍न मन और मस्तिष्‍क को शांति प्रदान करता है। इस रत्‍न के शुभ प्रभाव से जातक के मस्तिष्‍क में स्‍पष्‍ट विचार आते हैं और वो किसी भी चीज़ या निर्णय को लेकर असमंजय में नहीं रहता है। जैसे कि राहू अशुभ ग्रह है इसलिए राहू के आधिपत्‍य में उससे प्रभावति जातक के आत्‍मविश्‍वास में कमी आती है। गोमेद रत्‍न धारण करने से इस तरह की परेशानी को दूर किया जा सकता है।

सेहत को लाभ

health benefitsराहू का रत्‍न गोमेद धारण करने से सेहत को भी कई तरह के फायदे होते हैं। सर्पदोष और राहू द्वारा जनित अन्‍य दोषों के कारण प्रभावित जातक भयंकर और घातक रोगों से ग्रस्‍त हो सकता है। ऐसी स्थिति में गोमेद रत्‍न आपकी सहायता कर सकता है।

(6 Ratti) गोमेद रत्न आर्डर करने के लिए >> क्लिक करे >>

सुख-समृद्धि

पब्लिक कमिशन या राजनीति से जुड़े लोगों के गोमेद रत्‍न धारण करने से भाग्‍य में वृद्धि होती है। गोमेद रत्‍न के शुभ प्रभाव से सुख और समृद्धि की भी प्राप्‍ति होती है।

रिश्‍तों में सुधार

good relation

कुंडली में राहू के कुछ विशेष स्‍थान पर उपस्थित होने के कारण उस व्‍यक्‍ति के पारिवारिक रिश्‍तों में तनाव रह सकता है। ऐसी स्थिति में आपको गोमेद रत्‍न फायदा दे सकता है। इस रत्‍न के प्रभाव से आपके आपसी मसले सुलझने की पूरी संभावना है।

आत्‍मविश्‍वास में वृद्धि

राहू का रत्‍न गोमेद धारण करने से आत्‍मविश्‍वास में तो वृद्धि होती है साथ ही व्‍यक्‍ति के मन से डर और भय भी दूर हो जाता है। इस रत्‍न के शुभ प्रभाव से आत्‍मविश्‍वास बढ़ता है।

बुरी नज़र से रक्षा

black magicराहू का रत्‍न गोमेद आपको बुरी नज़र से और कालू जादू से भी बचाता है। गोमेद रत्‍न पहनने के बाद आपके ऊपर कोई भी नेगेटिव एनर्जी असर नहीं करती है।

(8 Ratti) गोमेद रत्न आर्डर करने के लिए >> क्लिक करे >>

कहां से लें

आप Gemsvidhi.com ये गोमेद रत्न ऑर्डर कर सकते हैं। Gemsvidhi.com से ऑर्डर किए गए सभी रत्न GTL और GLIA  द्वारा सर्टि‍फाइड हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here