पन्‍ना रत्‍न के बारे में ये सब नहीं जानते होंगें आप

मानसिक संतुलन

पन्‍ना रत्‍न मानसिक संतुलन प्रदान करता है। ये रत्‍न धारण करने से मानसिक तनाव और बेचैनी जैसे समस्‍याएं दूर होती हैं। यानि की पन्‍ना रत्‍न मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य के लिए बहुत लाभदायक है। तो अगर आपको भी मानसिक शांति चाहिए तो अभी पन्‍ना रत्‍न धारण करें।

(4 Ratti) पन्‍ना रत्न आर्डर करने के लिए >> क्लिक करे >>

एकाग्रता

यदि किसी के मन में अनचाहे ख्‍याल आते हैं और इस वजह से आपका मन काम में नहीं लग पाता है तो आपको पन्‍ना रत्‍न धारण करना चाहिए। इस रत्‍न के शुभ प्रभाव से आप अपने हर कार्य को पूरी एकाग्रता के साथ कर पाते हैं।

आंतरिक श‍क्‍ति का संचार

panna-dhaaran

बुध का ये रत्‍न धारण करने से आपके अंदर आंतरिक श‍क्‍ति का संचार होता है। आप स्‍वय को आत्‍मविश्‍वास से भरपूर महसूस करते हैं। अगर किसी व्‍यक्‍ति में आत्‍मविश्‍वास की कमी है तो उस पन्‍ना रत्‍न जरूर धारण करना चाहिए।

आंखों की रोशनी बढ़ती है

पन्‍ना रत्‍न पहनने से आंखों को आराम मिलता है। यह रत्‍न आंखों की रोशनी बढ़ाने में भी मदद करता है। तो अगर आपको नेत्र संबंधी कोई भी परेशानी या समस्‍या है तो आपको पन्‍ना रत्‍न पहनने से जरूर फायदा होगा।

(6 Ratti) पन्‍ना रत्न आर्डर करने के लिए >> क्लिक करे >>

रक्‍त संबंधी रोगों में फायदा

यह रत्‍न आपके शरीर के ओवरएक्‍टिव ग्‍लैंड्स को शांत करता है। रक्‍त संबंधी रोगों में भी पन्‍ना रत्‍न धारण करने से फायदा होता है। बहुत ज्‍यादा रक्‍त बहने की समस्‍या से परेशान हैं तो इसमें भी पन्‍ना रत्‍न आपको आराम देता है।

भावनात्‍मक मजबूती

भावनात्‍मक रूप से भी पन्‍ना रत्‍न किसी व्‍यक्‍ति को मजबूत बनाता है। इस रत्‍न के प्रभाव से आप दूसरों की भावनाओं को बेहतर तरीके से समझ पाते हैं और फिर आपके रिश्‍तों में ये रत्‍न मिठास घोल देता है।

मानसिक विचारों पर असर

ratno-ke-bare-me-soch

अगर आप खुद को दूसरों से कम समझते हैं तो ये रत्‍न आपकी इस सोच को भी दूर करता है। ये रत्‍न आपके मानसिक विचारों पर असर करता है जिससे आपके मन में कोई भी बुरी भावना या विचार नहीं आ पाता है।

सोशल लाइफ पर प्रभाव

पन्‍ना रत्‍न के प्रभाव से आप दूसरों के साथ आसानी से घुलमिल पाते हैं और आपकी सोशल लाइफ का सर्किल भी बढ़ता है जिससे आपका मन अपने आप ही खुश रहता है। पन्‍ना रत्‍न ह्रदय चक्र को संतुलन प्रदान करता है।

(8 Ratti) पन्‍ना रत्न आर्डर करने के लिए >> क्लिक करे >>

कहां से लें

उच्‍च क्‍वालिटी का पन्‍ना रत्‍न आप ऑनलाइन भी मंगवा सकते हैं। रत्‍न पहनने का तभी लाभ होता है जब रत्‍न certified हो यानि उच्‍च क्‍वालिटी का हो। इसलिए आप पन्‍ना या कोई भी रत्‍न Gemsvidhi.com से ऑर्डर कर सकते हैं। Gemsvidhi.com के सभी रत्‍नों के certified होने की पूरी गारंटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here